शिकायत पर शिकायतकर्ता अथवा प्राधिकृत एजेंट के हस्ताक्षर होने चाहिए।
2.
फ्रैंक विलियम्स होली स्टेनर प्राधिकृत एजेंट:
3.
शिकायत पर शिकायतकर्ता अथवा प्राधिकृत एजेंट के हस् ताक्षर होने चाहिए।
4.
है या उसकी विधिवत प्राधिकृत एजेंट द्वारा मान्य किया जाएगा प्रदान करता है.
5.
हो सकता है कि लेखक या उसकी विधिवत प्राधिकृत एजेंट द्वारा हस्ताक्षर किए है यह पर्याप्त होगा.
6.
यदि कोई व्यक्ति, जो रेलवे कर्मचारी नहीं है या इस संबंध में प्राधिकृत एजेंट नहीं है:
7.
(4) जारीकर्ता व्यापार संगठन या वित्तीय संस्था है जो एक क्रेडिट कार्ड या इसके विधिवत प्राधिकृत एजेंट मुद्दों का मतलब है.
8.
जो व्यक्ति विधिवत प्राधिकृत एजेंट के माध्यम से कोई कार्य करता है, वह कार्य वह स्वयं करता है अर्थात एजेंट के कार्य “प्रमुख” के कार्य समझे जाते हैं।
9.
जो व्यक्ति विधिवत प्राधिकृत एजेंट के माध्यम से कोई कार्य करता है, वह कार्य वह स्वयं करता है अर्थात एजेंट के कार्य '' प्रमुख '' के कार्य समझे जाते हैं।
10.
शिकायत में शिकायतकर्ताओं तथा विपरीत पार्टी के नाम का विवरण तथा पता, शिकायत से संबंधित तथ्य एवं यह सब कब और कहां हुआ आदि का विवरण, शिकायत में उल्लिखित आरोपों के समर्थन में दस्तावेज साथ ही प्राधिकृत एजेंट के हस्ताक्षर होने चाहिये ।